Saturday, December 2, 2017

firangi box office collection | kapil sharma | release

firangi box office collection | kapil sharma | release date | movie review

एक इंतजार के बाद आज कपिल शर्मा की बेहतरीन फिल्म 'फिरंगी' रिलीज़ हो चुकी है वैसे तो यह मूवी 27 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन पद्यावती मूवी के निर्माताओ 



के पीछे हटने की वजह से इसे 1 दिसम्बर को रिलीज़ किया गया  और हा यह फिल्म कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है हम आपको बता दे की इससे पहले कपिल शर्मा की 2015 में आयी मूवी 'किस किस को प्यार करू' पहली फिल्म थी जिसने काफी अच्छा पर्दर्शन किया था और लोगो के दिलो को काफी लुभाया था !  

और अब कपिल शर्मा ने अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।
राजीव ढिंगरा ने फिरंगी की कहानी लिखने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी किया है।

 फिल्म में कपिल के साथ दो एक्ट्रेस मोनिका गिल और इशिता दत्ता नजर आएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन ने बताया था कि वो बॉक्स ऑफिस के नंबर को कितना समझते हैं और किसे हिट फिल्म कहा जाता है। उन्होंने कहा था- अगर आप किसी फिल्म पर 120 करोड़ रुपए खर्च करते हैं लेकिन फिल्म केवल 100 करोड़ कमा पाती है तो आप उसे कैसे हिट मान सकते हैं? मेरी फिल्म किस किस को प्यार करुं ने 10.50 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि यह 7 करोड़ के बजट में बनी थी, तो कौन सी फिल्म हिट हुई? इसलिए फिल्म कभी हिट या फ्लॉप नहीं होती बल्कि बजट होता है। 


गिरीश ने कहा- मुझे शक है कि फिल्म किस किसको प्यार करुं की सफलता को कायम रख पाएगी। फिल्म पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। वहीं उम्मीद है कि पहले हफ्ते फिरंगी 10 करोड़ तक के आंकड़े को छू सकती है। और शुरुवाती दो हफ्तों में 30 करोर तक पहुचने की उम्मीद की जा रही है !



1 comment:

Hrithik Shah said...

Very Nice site and it is helpful info. also check out An Firangi Movie Box Office Collection, Please Dease visit at http://mtwiki.blogspot.com/2017/12/firangi-movie-budget-box-office-hit-or-flop.html